Indigo एयरलाइन को शनिवार को दोपहर करीब 12:30 बजे सिस्टम में बड़ी खराबी का सामना करना पड़ा, जिससे देशभर के एयरपोर्ट पर फ्लाइट संचालन और ग्राउंड सेवाएं बाधित हुईं। तकनीकी गड़बड़ी के कारण कई यात्री फ्लाइट में सवार नहीं हो पाए या टिकट बुक नहीं कर पाए, जिससे एयरपोर्ट पर फंसे लोगों को काफी देरी और निराशा हुई। कई प्रभावित यात्रियों ने अपनी शिकायतें व्यक्त करने और नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) से हस्तक्षेप करने की अपील करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी तकलीफ शेयर की है।
माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर Indigo एयरलाइन ने कहा है कि “हम वर्तमान में अपने नेटवर्क में अस्थायी सिस्टम मंदी का सामना कर रहे हैं, जिससे हमारी वेबसाइट और बुकिंग प्रणाली प्रभावित हो रही है। परिणामस्वरूप, ग्राहकों को प्रतीक्षा समय में वृद्धि का सामना करना पड़ सकता है, जिसमें धीमी चेक-इन और हवाई अड्डे पर लंबी कतारें शामिल हैं”।